Monday, May 20, 2024
HomeSirmourविद्यालय के विकास में अपना अहम योगदान देकर पेश कर रहे एक...

विद्यालय के विकास में अपना अहम योगदान देकर पेश कर रहे एक मिसाल : मुकेश कुमारी

आकाशगंगा टाईम्स/सिरमौर
जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय किशनपुरा पांवटा साहिब के अध्यापकों ने एक मिसाल पेश की है। किशनपुरा विद्यालय के सभी अध्यापकों ने स्वयं के पैसों से स्कूल परिसर में मैदान के 2300 वर्ग फुट क्षेत्र को पक्का करवाया है। ताकि स्कूल के बच्चे आसानी से प्रातः कालीन सभा कर सके।

26 janvary

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय किशनपुरा पांवटा साहिब के प्रधानाचार्य भूपेंद्र सिंह चौहान व SMC प्रधान मुकेश कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल के अध्यापक समय-समय पर स्कूल के कल्याणकारी कार्य तथा बच्चों की आर्थिक सहायता करने का हर संभव प्रयास करते रहते है।

SMC प्रधान मुकेश कुमारी ने बताया कि स्कूल में प्रातः कालीन सभा के दौरान स्कूल के बच्चों को मैदान में नीचे बैठने में आ रही दिक्कतों को मध्य नजर रखते हुए स्कूल के सभी अध्यापकों ने एक अहम निर्णय लिया। किशनपुरा विद्यालय के सभी अध्यापकों ने स्वयं के पैसों से स्कूल परिसर में मैदान का करीब 2300 वर्ग फुट क्षेत्र को पक्का करवाया है। मैदान के इस क्षेत्र को पक्का करवाने में करीब 60 से 65 हजार रुपए की लागत लगी है।

ताकि स्कूल के बच्चे आसानी से प्रातः कालीन सभा कर सके। उन्होंने कहा कि बीते सत्र में भी विद्यालय के अध्यापकों ने 50 विद्यार्थियों को स्वेटर उपलब्ध करवाए थे। उन्होंने कहा कि विद्यालय के सभी अध्यापकों ने विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के साथ-साथ विद्यालय के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर एक मिसाल पेश की है।

26 janvary

ग्राम पंचायत प्रधान राकेश कुमार व SMC प्रधान मुकेश कुमारी ने इस नेक काम के लिए तथा स्कूल के विकास के लिए अध्यापकों द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने विद्यालय प्रशासन का इस नेक कार्य के लिए धन्यवाद किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments