Monday, May 20, 2024
HomeSirmourमतदान कर लोकतन्त्र के महापर्व में सभी बने सहयोगी

मतदान कर लोकतन्त्र के महापर्व में सभी बने सहयोगी

आकाशगंगा टाईम्स/सिरमौर
सहायक निर्वाचन अधिकारी गुंजीत सिंह चीमा के निर्देशन में उपमंडल पांवटा साहिब की स्वीप टीम ने ग्राम पंचायत कुंडियों के ग्रामवासियों को मतदान के लिए जागरुक किया साथ ही उन्हें लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी सहभागिता निभाने के लिए प्रेरित किया।

26 janvary

स्वीप टीम के सदस्य जोगिंद्र शर्मा ने कार्यक्रम की शुरुआत कविता के माध्यम से की उन्होंने मतदाताओं को मतदान के महत्त्व बारे जानकारी भी दी।

स्वीप टीम के नोडल अधिकारी धनवीर चौहान ने मतदाताओं को कहा कि आपको स्वयं मतदान करने के साथ-साथ अन्य लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करना होगा ताकि शत प्रतिशत मतदान हो सके।

उन्होंने युवाओं को भी प्रेरित करते हुए कहा कि युवाओं को अधिक से अधिक मतदान के लिए आगे आना चाहिए ताकि हमारा देश मजबूत और सशक्त बन सके।

26 janvary

स्वीप टीम की सदस्य एवम खण्ड समन्वयक रुकसाना ने उपस्थित सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया साथ ही,” जागो मतदाता जागो” कविता से मतदान के लिए जागरुक भी किया । उन्होंने सभी को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया। इसके पश्चात सभी मतदाताओं को मतदान के लिए शपथ ग्रहण करवाई गई।

कार्यक्रम में ग्राम पंचायत प्रधान समीना, उप प्रधान नरेंद्र सैनी, पंचायत सचिव परविंदर, बीडीसी सदस्य सोनिया, स्वीप टीम के सदस्य रामलाल, बीएलओ, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, आशा वर्कर, स्वयं सहायता समूहों के पदाधिकारियों सहित ग्रामवासी मौजूदा रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments